आदित्य सील और अनुष्का रंजन करने जा रहे शादी , वायरल हुई ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील (Aditya Seal) इनदिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ सुपरहिट शो ‘द एम्पायर’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर के काम को काफी पसंद किया जा रहा है।

इसी बीच एक्टर की लव लाइफ से जुड़ी खबर सामने आई हैं। लंबे वक्त से आदित्य और अनुष्का रंजन के प्यार के चर्चे हर तरफ छाए हुए हैं। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार अब ये जोड़ी जल्द ही हमेशा-हमेशा के लिए एक होने जा रही है। साफ शब्दों में कहें तो आदित्य और अनुष्का शादी के बंदन में बंधने जा रहे हैं।

आदित्य से जुड़े एक सुत्र का कहना है कि – ‘तैयारी शुरू हो गई है। आदित्य और अनुष्का 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों के परिवार इसके लिए बहुत उत्साहित हैं, ‘। सुत्र ने आगे कहा कि – शादी सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर की जाएगी। साथ ही दोनों ने अपनी शादी के लिए ऑउटफिट भी सलेक्ट कर लिए हैं। इसके अलावा शादी के लिए कुछ स्पेशल सामान का भी इंतज़ाम कर लिया है।

बता दें – आदित्य और अनुष्का सालों से अच्छे दोस्त हैं और लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हांलाकि दोनों में से किसी ने भी खुलकर अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया। लेकिन, जैसा कि कहते हैं, बिना चिंगारी के आग नहीं लगती। ये जोड़ी अक्सर वेकेशन की लोकेशन से एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करती रहती थी। साथ ही दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट कर तारीफ करते हुए भी देखे गए हैं।