एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें!, दिए इस तरह के पोज

‘दहलीज’ सीरियल में ‘स्वाधीनता सिन्हा’ और ‘आश्रम’ (Aashram) और ‘बंदिश बैंडिट्स’ (Bandish Bandits) में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी काफी पॉपुलर हैं और रियल लाइफ में हद से ज्यादा बोल्ड भी! त्रिधा इंस्टाग्राम (Tridha Choudhury) इंस्टाग्राम पर समय-समय पर नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो काफी हॉट होती हैं! त्रिधा ने कुछ घंटों पहले एक नई तस्वीर पोस्ट की है जिसने सभी के दिल की धड़कन्न बढ़ा दी हैं, कई लोग तो इसे त्रिधा की अब तक की सबसे बोल्ड फोटो भी कह रहे हैं!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पूरे कपड़े नहीं पहने हुए हैं, बल्कि वो सिर्फ एक टावल गाउन में खड़ी हुई हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का ये टावल गाउन सामने से बंधा भी नहीं हुआ है, ये सामने से खुला है. आश्रम 3 की ‘बबीता’ इस फोटो में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. त्रिधा ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘फ्राइडे नाइट प्लैन्स’ और आगे खर्राटों वाला इमोजी यूज किया है. त्रिधा चौधरी की इस फोटो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, त्रिधा चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोज शेयर करती रहती हैं जो काफी हॉट और बोल्ड होती हैं! त्रिधा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जो दरअसल एक मिरर सेल्फी है. इस फोटो को त्रिधा ने बाथरूम में खड़े होकर खींचा है और लोगों को दीवाना बना दिया है!