एक्ट्रेस संदीपा धर ने शेयर की ये हॉट तस्वीर, देख हर कोई हुआ हैरान

एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ संदीपा सोशल मीडिया पर एक फैशन आइकॉन भी हैं, आए दिन उनके ग्लैमरस पिक्चर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही सलमान खान की होम प्रोडक्शन और पंकज त्रिपाठी स्टारर फ़िल्म ‘कागज’ में संदीपा ने धमाका किया था।

 

संदीपा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इनके पोस्ट लोगो को बहुत प्रभावित करते हैं। अभय, मुम भाई वेबसीरिस के बाद अब बहुत ही जल्द संदीपा विक्रम भट्ट की ‘डर्टी गेम’ और इसके अलावा दो और शोज पर काम कर रही हैं जिसकी शूटिंग मुम्बई और लखनऊ में चलती रहती हैं।

इसमें संदीपा कहा रही हैं कि ” मैं आपको खाने की दावत दे रही हू क्योंकि मेरी माँ ने हमेशा मुझे सही मार्गदर्शन दिया हैं।एक दोस्त होने के नाते आप मेरी आंखों में छूपे सच्चाई को देखे और विनम्रतापूर्वक इसे मना कर सकते हैं।”

इन चंद खूबसूरत जज्बातों को संदीपा ने बड़े ही प्यार से सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसपर उनके फैंस अपना ढेर सारा प्यार उड़ेल रहे हैं। आपकी बता दे कि संदीपा इंटरनेट की प्रभावशाली शक्शियत में से एक हैं।

वैसे सोशल मीडिया पर संदीपा अक्सर अपने फिटनेस के पिक्चर और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।खाने की चहेती संदीपा फ़िटनेस और फ़ूड के बीच बराबर तालमेल रखती हैं और अपने फैंस को प्रेरित करती हैं।

आपको बता दे कि संदीपा हालिया पोस्ट में खानो के लिए अपने बेइंतहा प्यार का इज़हार कर रही हैं। संदीपा खानों की बहुत प्रशंषक हैं। खाना खाने और पकाने का भी इस हसीना को बहुत शौक हैं अपने पोस्ट में संदीपा लिखती हैं “.

इंटरटेन धमाका क्वीन बोले या सोशल मीडिया की रानी एक्ट्रेस संदीपा धर के हर पोस्ट पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं। संदीपा के सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए फोटोज और डांसेज के वीडियो पल भर में वायरल हो जाते हैं। लोग संदीपा को इतना प्यार देते हैं और इन्तेजार करते हैं कि अब संदीपा अगला क्या धमाका करनेवाली हैं।