एक्ट्रेस सामंथा रुथ ने किया ये काम , देख उड़े फैस के होश

साउथ फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  इन दिनों अपने हालिया रिलीज गाने ऊ अंतावा  के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस गाने में उनके डांस मूव्स की हर कोई तारीफ कर रहा है.

उनकी पॉप्युलैरिटी का अंदाजा वेब सीरीज फैमिली मैन 2 के वक्त ही लग गया था. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि इस नाम व पहचान को हासिल करने के लिए एक्ट्रेस कभी एक वक्त की रोटी पर भी गुजारा करती थीं.

सामंथा रुथ ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन रात मेहनत की है और उन्होंने काफी स्ट्रगल  किया है. एक वक्त तो ऐसा था जब उनके पास एक वक्त का खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे.

यह हम नहीं कह रहे हैं ये बात खुद सामंथा ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कही थी. उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की थी. सामंथा के मुताबिक वह शुरू से ही पढ़ाई में बेहद होशियार थीं.

उन्हें मॉडलिंग के समय में ही फिल्म ‘Ye Maaya Chesave’ ऑफर हुई थी और इसके बाद उन्होंने आज तक कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सामंथा ने आज 11 सालों के अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. आज उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में है.  फिल्म पुष्पा में आइटम सॉन्ग के बाद उनकी कामयाबी को पंख लग गया.