एक्ट्रेस रिमी सेन ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा – मुझे मजबूर किया गया…

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड लाइफ को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं अपने काम से संतुष्ट नहीं थी। मैं किसी गंभीर और सार्थक फिल्म की तलाश कर रही थी जैसे आजकल श्रीराम राघवन बना रहे हैं।

इसके आगे रिमी ने कहा कि मैं अपनी लगभग फिल्मों से निराश थी, अब तक जिन फिल्मों से मैं जुड़ी थी। मैंने अभिनय को भी किसी अन्य पेशे की तरह ही लिया। यह बस मेरे जीवन जीने और आर्थिक रूप से स्थिर रहने के लिए मेरा काम था।

रिमी ने कहा कि मुझे सिनेमा में रचनात्मक प्रक्रिया को समझने में लंबा समय लग गया और जब मुझे ये समझ आया , तब मैंने देखा कि मुझे सिर्फ कॉमेडी फिल्मों के लिए कास्ट किया जा रहा था। कुछ अलग करने के लिए मैंने जॉनी गद्दार जैसी फिल्में भी की लेकिन वह नहीं चली या शायद मैं संघर्ष के लिए तैयार नहीं थी इसलिए अंत में मैंने अभिनय छोड़ दिया।

इसके बाद वह एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्मों जैसे धूम, बागबान, फिर हेरा फेरी और अन्य फिल्मों में काम करके रातोंरात स्टार बन गई, लेकिन रिमी को कॉमेडी में टाइपकास्ट कर दिया गया और फिल्म इंडस्ट्री ने उनपर खास ध्यान नहीं दिया। इस वजह से अंत में रिमी को बॉलीवुड छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन इन दिनों अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। रिमी ने 2003 में निर्माता प्रियदर्शन की कॉमेडी ड्रामा ‘हंगामा’ से अपने करियर की शानदार शुरूआत की थी।