ऐक्ट्रेस नैना सिंह ने बिग बॉस मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, कहा बर्बाद कर दिया…

ऐक्ट्रेस नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि मेकर्स ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। वह 2021 को अपना सबसे खराब साल मानती हैं। नैना ने यह भी बताया है कि वह डिप्रेशन में रही हैं।

उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाला समयय बेहतर होगा। बता दें कि नैना बिग बॉस 14 में दिखाई दी थीं। 2 हफ्ते में ही उनका एलिमिनेशन हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कोरोना पीरियड और अपने खराब वक्त से जुड़ी बातें कीं।

नैना सिंह को बिग बॉस के बीते सीजन में देखा गया था। उन्हें हैरानी है कि वह उस शो से दो हफ्ते में कैसे बाहर हो गईं। नैना का आरोप है कि सबकुछ सोची-समझी साजिश के तहत हुआ।  बातचीत में नैना ने बताया, क्वॉरंटीन पीरियड से मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि मैं अपनी मां और 8 कुत्तों के साथ रहती हूं। ई लोग हैं जो अकेले रहते हैं। उनके लिए सब ज्यादा डिप्रेसिंग होता है। मैं भी डिप्रेशन में रही हूं लेकिन इस बारे में बात नहीं करना चाहती।

नैना ने बताया कि वह स्क्रीन पर वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही। जब मैंने ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़ा तो मेकर्स ने कहा था कि वे उन्हें कहीं काम नहीं मिलने देंगे। अब बोलने का वक्त आ गया है क्योंकि मैं बहुत चुप रह ली। मुझे लगता है कि कोई आपके करियर का क्या बिगाड़ लेगा क्योंकि आखिरकार आपको ही ऑडिशन देने हैं और काम पर जाना है लेकिन मेरे केस में ऐसा वाकई में हो गया।

मुझे 3 वेब सीरीज से बाहर निकाल दिया गया और कई सीन्स से भी। मैं कोशिश करती हूं लेकिन कोई न कोई वहां ऐसा होता है जो मुझे बाहर कर देता है। जबसे मैंने वो शो छोड़ा है मुझे कोई सही काम नहीं मिला है।

मुझे नहीं पता कि बिग बॉस 14 से मुझे कैसे बाहर कर दिया गया क्योंकि मैं ऐसी कंटेस्टेंट नहीं हूं जो 2 वीक्स में ही बाहर कर दी जाए। बिग बॉस के बाद मेरी लाइफ और दुखभरी हो गई। मुझे कुमकुम भाग्य छोड़ने का दुख नहीं लेकिन बिग बॉस छोड़ने का पछतावा है। कई लोगों ने कहा कि हम इसे नहीं लेना चाहते क्योंकि ये बिग बॉस कर चुकी है। बिग बॉस के बाद चीजें बहुत अजीब हो गईं। मैं कभी इसमें नहीं जाऊंगी।

नैना ने कहा कि बिग बॉस के झगड़े झूठे होते हैं। लोग जरा सी बात में झगड़ पड़ते हैं और फिर दोस्त बन जाते हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने ऐजाज, निक्की तंबोली औऱ सबके साथ झगड़ा किया था पर मेकर्स ने दिखाया नहीं। वह बताती हैं, बिग बॉस में सिगरेट बॉल्स का कभी मुद्दा नहीं बना पर उनके केस में वही दिखाया गया।