अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने खोला शूटिंग का सच बताया कि कई बोल्ड सीन के बाद मेरे साथ एक रात सोने…

फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड को लेकर हैरतअंगेज खुलासे किए हैं, नरगिस ने एक एडल्ट स्टार को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड के कई निर्माता-निर्देशकों ने मुझे काम देने के बहाने अपने साथ सोने का ऑफर दिया,

इन्होंने खुले आम मुझसे कहा कि अगर मुझे काम चाहिए तो मुझे ऐसे लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे, हालांकि मैंने इन लोगों की डिमांड नहीं मानी, जिसके कारण मेरे हाथों से बड़े प्रोजेक्ट निकल गए।
नरगिस ने कहा- मेरी जिंदगी में मैंने कोई सीमाएं नहीं बांधी
मालूम हो कि नरगिस फाखरी ने ये बातें पोर्नस्‍टार रह चुकीं ब्रिटनी दे ला मोरा के शो में कही हैं, नरगिस ने कहा कि मेरी जिंदगी में मैंने कोई सीमाएं नहीं बांधी मैं जानती थी कि मुझे क्‍या चाहिए और उसके लिए मुझे क्‍या करना है और इसी वजह से मैं पोर्न इंडस्‍ट्री में पहुंच गई लेकिन मैंने खुद को भटकने से बचा लिया था। मैं उन इंसानों में से हूं जो लोगों की गलतियों से भी सीखती है, तो अगर आप कोई गलती कर रहे हैं तो मैं वह गलती दोबारा नहीं करूंगी।

नरगिस ने कहा कि मैं नेम और फेम की भूखी नहीं इसलिए शायद मैं इन सभी चंगुलों से बच निकली, मैंने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ना तो न्यूड फोटोशूट कराया और ना ही किसी निर्देशक के साथ सोई।

मेरे हाथ से निकले बड़े प्रोजेक्ट: नरगिस

हालांकि इसके चलते मेरे हाथ से कई प्रोजेक्‍ट भी गए, मैं इससे थोड़ी परेशान भी हो गई थी लेकिन मुझे ये पता है कि बिना गॉड फॉदर के यहां सफलता पाना बहुत मुश्किल है लेकिन मुझे ये पता था कि ये मुश्किल जरूर था लेकिन असंभव नहीं।

अपनी पहली ही फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ से धमाल मचाने वाली ‘हाउसफुल 3’, ‘मद्रास कैफे’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘बैंजो’, ‘अजहर’, ‘फटा पोस्‍टर निकला हीरो’, ‘5 वेडिंग्‍स’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ आ चुकी हैं, कुछ वक्त पहले वो यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में थीं।