एक्ट्रेस निमिषा को मिल रही हैं धमकियां, वजह जानकर चौक उठे लोग

अदाकारा ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने जो किया है वह ‘गलत’ है और रीति रिवाजों तथा परंपराओं के विरुद्ध है, तो उन्होंने पवित्र नौका पर बैठने वाली तस्वीर को सोशल मीडिया से तुरंत हटा लिया था.

अभिनेत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ”मुझे नहीं पता था कि पल्लीयोदम (रस्मी सर्प नौका) पर चढ़ना गलत है और यह केवल मंदिर परंपराओं के लिए है. पता चलते ही मैंने तत्काल फोटो हटा दीं, लेकिन तब से मुझे अज्ञात लोगों से धमकियां मिल रही हैं और वे मुझे अभद्र बातें कह रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि ये लोग उनके परिजनों को भी नहीं बख्श रहे हैं. निमिषा ने कहा कि अगर मंदिर प्रबंधन ने या स्थानीय लोगों ने उन्हें इसके बारे में जानकारी दी होती तो वह नौका पर पैर भी नहीं रखतीं.

आईपीसी की धारा 153 के तहत निमिषा और उनकी एक दोस्त के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. जब निमिषा ने कथित तौर पर लोगों की भावनाओं को आहत किया, उस पर वक्त उनकी यह दोस्त भी उनके साथ थी.

मलयालम धारवाहिकों की एक अदाकारा ने उन्हें मिल रही धमकियों की शिकायत दर्ज कराई है. इस एक्ट्रेस का नाम निमिषा (Nimisha) है. निमिषा ने बुधवार यानी आज दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें सोशल मीडिया और फोन के माध्यम से धमकियां मिल रही हैं.

आपको बता दें कि अदाकारा निमिषा पर धार्मिक रीति-रिवाजों के लिए पल्लीयोदम में बनी नौका पर चप्पल पहनकर सवार होने और मंदिर के नियमों का उल्लंघन करने के मामले की जांच चल रही है.