देबीना बनर्जी से इंस्पायर हुई एक्ट्रेस! डिलीवरी के 17 दिन बाद आई पुरानी शेप

मुंबई. टीवी की टॉप एक्ट्रेस रहीं देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इन दिनों ब्रेक पर हैं. वह अपनी दोनों बेटियों लियाना और देविशा की केयरिंग पर ध्यान दे रही हैं. देबीना ने बीते साल 7 महीने के गैप इन दोनों बेटियों को जन्म दिया था.

इसके बाद उन्होंने हैवी वर्कआउट अपनी पुरानी शेप को महीने भर में ही पाने की कोशिश की. लेकिन एक टीवी एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्होंने डिलीवरी के बाद मात्र 17 दिन में अपनी पुरानी शेप को वापस पा लिया है. इसकी झलक भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस ने 20 सितंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था.

इस एक्ट्रेस का नाम दिशा परमार है. डिलीवरी से पहले तक वह ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ लीड रोल निभा रही थीं. दिशा परमार सिंगर और बिग बॉस 15 के कंसेस्टेंट रहे राहुल वैद्य की पत्नी हैं. दोनों 20 सितंबर को बेबी गर्ल का स्वागत किया था. दिशा की नॉर्मल डिलीवरी के बाद से कपल काफी खुश हैं. दिशा मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं.

दिशा परमार का ट्रांसफोर्मेशन के बाद लुक.

दिशा परमार ने 17 में घटाया वजन

दिशा परमार ने कुछ घंटे पहले इंस्टा स्टोरी पर एक मिरर सेल्फी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें ब्लैक टॉप और ग्रे पैंट में देखा जा सकता है. वह अपने फिगर यानी शेप को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसमें उनका बंप पूरी तरह हट चुका है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “17 दिन बाद.” उन्होंने एक फूल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है.

दिशा परमार का ट्रांसफोर्मेशन देख हैरान हुए लोग

दिशा परमार ने प्रेग्नेंसी के दौरान कितना वजन बढ़ा था और डिलीवरी के बाद कितना हुआ था, इसके बारे में नहीं बताया है. उन्होंने जानकारी नहीं दी उन्होंने कितना वजन घटाया है. लेकिन तस्वीर देखकर उनके ट्रांसफोर्मेशन को साफ तौर पर देखा जा सकता है. दिशा का यह ट्रांसफोर्मेशन हैरान कर देने वाला है.