एक्ट्रेस आहाना कुमरा का इंटरनेट पर वायरल हुआ ये विडियो , देख चौक उठे फैस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आहाना कुमरा का एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें वह कुछ फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवा रही थीं। इस दौरान जब एक शख्स फोटो खिंचवाने के दौरान आहाना को छूने लगा तो एक्ट्रेस ने बहुत सख्त लहजे में उससे कहा- Don’t touch me.

आहाना का यह रिएक्शन पैप्स के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस घटना के बाद अब आहाना कुमरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

एक यूजर ने लिखा- प्लीज किसी को उसकी इजाजत के बिना मत छुओ। बाउंड्री क्रॉस करना उसके लिए बहुत असहज करने वाला रहा होगा। एक यूजर ने आहाना के इस तरह की पोस्ट डालने को क्रिटिसाइज करते हुए लिखा- आप तो वही हो ना जो उस लड़के के छूने पर बोल रही थीं कि डोन्ट टच मी। जब इस तरह की तस्वीरें शेयर करोगी तो लड़के तो एक्साइटेड होंगे ही ना। इस कमेंट को जमकर ट्रोल किया गया है।

आहाना कुमरा ने इस फोटो पर जो कैप्शन दिया वो लोगों का ध्यान खींच रहा है। आहाना ने लिखा- देखो मगर छूना मत। (Look but don’t touch). आहाना की फोटो का कैप्शन पढ़ते ही लोग इसे एक दिन पहले वाली घटना से रिलेट कर गए और कमेंट सेक्शन में इसी से जुड़े रिएक्शन्स आने लग गए। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- बुलाती है मगर जाने का नहीं।