बॉलीवुड में एक्टिंग का काम छोड़ अब किचन में शेफ की भूमिका निभाएंगे भाईजान, आप भी देखे

सलमान खान आगामी रिअलिटी शो बिग बॉस 13 के एक और प्रोमो के साथ फैंस को ट्रीट देने की तैयारी में है। वे इस प्रोमो में एक दिलचस्प अवतार में नजर आने वाले हैं। उन्हें शेफ के रूप में खाना पकाते हुए देखने का मौका मिलेगा।शो के निर्माताओं द्वारा जारी एक तस्वीर में उन्हें शेफ के ड्रेसअप में किचन में कुछ पकाते हुए देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि सलमान इस प्रोमो में खिचड़ी और रायता बनाते दिखेंगे।बता दें कि यह रिअलिटी शो सितंबर के अंत में कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

शो के पहले प्रोमो में वे एक स्टेशन मास्टर के अवतार में दिखे थे जो कि मजेदार यात्रा की घोषणा कर रहे थे।करणवाही और सुरभि ज्योति के साथ सलमान का जिम का यह वीडियो भी जारी किया गया था जिसमें बताया था कि शो में सेलिब्रिटी का तड़का लगने वाला है।13वे सीजन की शुरुआत 29 सितंबर से होने जा रही है। इस सीजन को पहले से ज्यादा मसालेदार बनाने के लिए बड़े बदलाव किए गए हैं। सलमान खान के इस शो में इस बार कंटेस्टेंट्स को दो अलग- अलग ग्रुप में बांटा जाएगा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार हर ग्रुप में कम से कम 6 कंटेस्टेस्ट्ट होंगे जिनमें आधे घोस्ट और आधें प्लेयर्स होंगे। हर व्यक्ति एक दूसरे से अनजान होगा। जहां प्लेयर्स का काम घोस्ट को बेनकाब कर उनकी जगह लेना है वहीं घोस्ट का काम खुद का अस्तित्व छिपा कर अपनी जगह बनाए रखनी है।

हाल ही में चर्चा थी कि अब शो में फीमेल बिग बॉस की आवाज भी गूंजेंगी। पिछले कई सीज़न से शो का सेट लोनावला पर बनाया जा रहा था लेकिन इस साल इसे बदल कर गोरेगांव मुंबई कर दिया गया है।