ऐक्टिंग छोड़ किसान बन गया ये एक्टर, लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

करियर जिस वक्त टॉप पर था, उसी वक्त उन्होंने ऐक्टिंग के साथ-साथ टीवी छोड़ने का भी फैसला कर लिया। ऐक्टिंग छोड़ने के बाद अनस राशिद ने खुद से कई साल छोटी हीना इकबाल से शादी कर ली, जो कि चंडीगढ़ में एक कॉर्पोरेट प्रफेशनल हैं।

 

आज अनस टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर अपने गांव यानी मालेरकोटला में खेती कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में अनस ने बताया था कि उन्होंने ऐक्टिंग से कम से कम 5 साल का ब्रेक लिया और अब वह पेशेवर किसान बन गए हैं।

अनस ने आगे कहा था कि उनकी फसल अच्छी हो रही है और खेतों में ट्रैक्टर चलाकर उन्हें बहुत मजा आता है। उन्हें अपना यह काम काफी अच्छा लग रहा है और फैमिली भी सपॉर्ट कर रही है।

अनस राशिद ने एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई और शोज में काम किया।

लेकिन ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ में टाइटल किरदार निभाकर वह पॉप्युलर हो गए थे। इसके बाद ‘दीया और बाती’ में निभाए सूरज के किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया।

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि अनस न सिर्फ एक अच्छे ऐक्टर हैं बल्कि सिंगर भी हैं। इसके अलावा उन्हें उर्दू, अरबी और पारसी भाषा भी आती है।

बॉलिवुड से लेकर टीवी की दुनिया में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने अपने करियर में टॉप पर पहुंच कर या तो कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया या फिर हमेशा के लिए शोबिज इंडस्ट्री ही छोड़ दी। इन्हीं स्टार्स में से एक हैं ऐक्टर अनस राशिद, जो ‘दीया और बाती हम’ और ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ से घर-घर में मशहूर हो गए।