अमिताभ और अक्षय की फिल्मों से नाराज हुए ये नेता, कहा नहीं देंगे शूटिंग की इजाजत

पटोले ने गुरुवार को अपने बयान में कहा कि बच्चन और कुमार ने संप्रग के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकार के दौरान ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर ट्वीट किया था लेकिन अब वे इस मुद्दे पर खामोश हैं। पटोले ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से आम लोग काफी प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान अपने ट्वीट के जरिए ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी की आलोचना की थी। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख ने सवाल किया कि अब वे (अभिनेता) पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर चुप क्यों हैं।

उनके इस बयान पर शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने कहा कि नाना पटोले नाराज हैं और उनका यह गुस्सा जायज भी है। पहले जब भी पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते थे तो लोग सड़कों पर उतरते थे। जो लोग पहले बोलते थे वो अब क्यों चुप हैं। वैसे मैं पटोले के बयान पर कोई टिप्पणी नही करना चाहता।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले के बयान को शिवसेना का समर्थन मिला है। पटोले ने कहा कि अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रुख नहीं अपनाते हैं तो राज्य में उनकी फिल्मों के प्रदर्शन और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी।