ऐश्वर्या राय को लेकर अभिषेक बच्चन का बड़ा खुलासा , कहा खूब करते हैं…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के पॉपुलर और सबसे पसंद किए जाने वाले कप्लस में से एक हैं। दोनों की शादी को कितने साल हो गए हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार और रोमांस बरकरार है।

इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को पर्सनली और प्रोफेशनली सपोर्ट करते हैं। यहां तक की एक-दूसरे की तारीफ भी दोनों खूब करते हैं। अब अभिषेक ने फिर एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि ये बात बहुत अच्छी है कि ऐश्वर्या भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं और इस वजह से वह उनके काम को भी समझती हैं।

अभिषेक ने दरअसल बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में ये सब कहा। अभिषेक से जब पूछा गया कि क्या ऐश्वर्या का उन पर कोई असर है तो उन्होंने कहा, महिलाएं, आदमियों से काफी सुपीरियर होती हैं। वह चीजों को अच्छे से मैनेजड करती हैं। मेरी पत्नी भी बेस्ट हैं। वह मेरा इमोशनल सपोर्ट हैं। मैं बहुत खुशनसीब हूं, मेरा पूरा परिवार भी।

ऐश्वर्या के जैसे लाइफ पार्टनर होने की खास बात ये है कि वह भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। वह मुझसे थोड़े ज्यादा समय से ही इसमे हैं। तो वह इस दुनिया को समझती हैं। तो ये अच्छी बात है कि जब आप घर आते हो एक चैलेंजिग दिन के बाद तो आप जानते हो कि कोई है जो आपको और आपकी फीलिंग्स को समझेगा।

अभिषेक ने आगे ऐश्वर्या की तारीफ में कहा कि मुश्किल समय में ऐश्वर्या हमेशा उन्हें शांत रखती हैं। उन्होंने कहा, ऐश्वर्या ने अपनी लाइफ के मुश्किल समय को काफी खूबसूरती और शान से बिताया है। मैं उनका फैन हूं। एक्टर्स काफी इमोशनल होते हैं, हम बहुत ज्यादा सेंसिटिव होते हैं और कभी-कभी ऐसा समय आता है कि आप फीलिंग्स को संभाल नहीं पाते और आपके अंदर की फीलिंग्स सब फटकर बाहर आ जाती है। लेकिन मैंने कभी ऐश्वर्या को ऐसे नहीं देखा।