अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने किया ये काम , वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ शनिवार सुबह फैमिली वेकेशन पर गए। उन्हें पैपराजी द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया।

अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मुंबई एयरपोर्ट के भीतर प्रवेश करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ छुट्टियों पर कहां गये हैं?

गौरतलब है कि बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन का जन्मदिन आने वाला है और ऐसे में इससे पहले ही वह अपने माता-पिता के साथ छुट्टियों पर गई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार आराध्या बच्चन का जन्मदिन खास तरह से और खास लोकेशन पर सेलिब्रेट होने वाला है।

वीडियो में अभिषेक बच्चन ने नीले रंग की हुडी और जींस के साथ काले रंग का फेस मास्क पहना हुआ है। उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया है। ऐश्वर्या उनके पीछे-पीछे चल रही है और बेटी आराध्या को उन्होंने अपने पास पकड़ा हुआ है। ऐश्वर्या वीडियो में काले रंग की ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने भी काले रंग का फेस मास्क पहना हुआ है। उनके पीछे-पीछे बेटी आराध्या चल रही है।

आराध्या ने भी काले रंग की पैंट के साथ गुलाबी स्वेटशर्ट पहनी हुई है और गुलाबी रंग का बैकपैक कैरी किया हुआ है। सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अभिषेक टर्मिनल के प्रवेश द्वार पर मौजूद सीआईएसएफ जवानों को यात्रा दस्तावेज दिखाने के लिए रुक और उसके बाद फिर भीतर प्रवेश कर गये।