ABCD 3 में इन तीनों एक्ट्रेस के बाद हुई इस हसीना की एंट्री !

बॉलीवुड में यंगस्टर्स के दिलों में राज करने वाले एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म ABCD 3 में नजर आने वाले है। रेमो डिसूजा अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 का ऐलान काफी पहले ही कर चुके है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पंजाब के अमृतसर में शुरू हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वरुण धवन के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ को चुना गया था लेकिन कैट ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। इसके बाद फिल्म में ABCD 2 के बाद फिर से श्रद्धा कपूर को लिया गया है। श्रद्धा के साथ फिल्म में नोरा फतेही भी नजर आएंगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म में एक औऱ एक्ट्रेस नजर आएंगी।

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन के साथ इस फिल्म में सोनम बाजवा भी होंगी। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर वरुण और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। जिससे साफ पता चला रहा है कि फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आने वाली हैं।

हालांकि सोनम का क्या रोल है ये अभी साफ नहीं हुआ है। प्लेन में फिल्म की पूरी टीम के साथ सोनम का होना फैंस को भी परेशान कर गया। लेकिन रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म में सोनम भी नजर आएंगी। हो सकता है कि सोनम फिल्म में पंजाब से जुड़ा कोई रोल कर रहीं हों। फिल्म की शूटिंग के लिए पूरा कास्ट एंड क्रू अमृतसर पहुंच चुका है।

हाल ही में फिल्म के सेट से नई तस्वीरें आई है। जिनमें ये साफ पता चल रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों में फिल्म के फर्स्ट शॉट का क्लैपबोर्ड रखा हुआ नजर आ रहा है। खास बात ये है कि इस क्लैपबोर्ड पर #3 लिखा हुआ दिख रहा है।

हालांकि फिल्म का नाम ऑफिशियली अभी नजर नहीं आया है। लेकिन मुहूर्त शॉट के साथ पंजाब के अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में श्रद्धा पाकिस्तानी डांसर बनेंगी, जो कि यू के में पली बढ़ी हैं। वहीं नोरा एक इंटरनेशनल डांसर बनी दिखेंगी। इस फिल्म में वरुण एक पंजाबी बॉय के रोल में नजर आएँगे। जो कि लंदन बेस्ड हैं। फिल्म में शक्ति, मोहन वर्तिका झा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल औऱ धर्मेंश येलांडे के साथ कई और इंटरनेशनल डांसर्स भी दिखेंगे।