आमिर खान की बेटी इरा खान व सोना महापात्रा के बीच हुए ऐसे कमेंट से हैरान हुआ बॉलीवुड और…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर इरा सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह कोई तस्वीर नहीं बल्कि एक तस्वीर का कैप्शन है।

हाल ही में इरा खान ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में इरा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हुए जमकर शेयर कर रहे हैं तो वहीं उनकी तस्वीर के कैप्शन पर भी खूब बातें हो रही हैं।

दरअसल अपनी तस्वीरों के कैप्शन में इरा खान ने लिखा, ‘अपने अंदर की सोना महापात्रा को जगा रही हूं। पहली बार अपने प्ले को कहीं लेकर जा रही हूं। आपकी ऊर्जा और प्रतिभा को एक परफॉर्मर की तरह प्रसारित कर रही हूं, सोना आंटी।’ इरा के इस कैप्शन पर सोना महापात्रा ने भी कमेंट किया।

सोना महापात्रा ने लिखा, ‘आपने मुझे कभी आंटी नहीं कहा, इसलिए अब परेशान मत होइए।’ वहीं सोना के कमेंट के बाद खुद इरा ने भी उनका जवाब दिया और लिखा, ‘मैं हमेशा ही आपको आंटी कहती हूं, खुशी है कि आपने ध्यान नहीं दिया।’

इरा और सोना के ये कमेंट्स यही नहीं रुके और इसके बाद सोना ने भी इरा को जवाब दिया। सोना ने लिखा, ‘मासी मेरी पहली देसी पसंद होगी. अगर आप जिद्द करो तो।’ गौरतलब है कि आमिर खान की बेटी बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन अपने प्ले को लेकर भी वो सुर्खियों में रहती हैं।