आमिर खान ने किया ये खतरनाक काम, पीपीई किट पहनकर…

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आमिर खान की पीपीई किट पहने तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इनके साथ कुछ वीडियोज भी थे जिनमें आमिर खान लद्दाख में सैनिकों के साथ दिख रहे थे।

हालांकि आमिर खान ने इन दिनों खुद सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। पिछली बार इसी सीक्वेंस की शूटिंग की लोकेशन तलाशने वह तुर्की गए थे और लोगों ने उनकी इस कोशिश का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया था।

दरअसल, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पिछले साल ही पूरी होनी थी। पर फिल्म के कुछ वॉर सीन्स कारगिल और लद्दाख में शूट होने थे। चीन के साथ गलवान घाटी में तनाव के चलते आमिर को शूटिंग की मंजूरी नहीं मिली।

आमिर के पास एक ऑप्शन तो ये था कि वो इन सीन्स को मुंबई के किसी स्टूडियो में शूट कर लें। पर आमिर ने ऐसा करने से मना कर दिया। वो चाहते थे कि ये एक्शन सीन रियल दिखें ,जिसके लिए जरूरी था कि इन्हें रियल लोकेशन पर ही शूट किया जाए।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने एक बार फिर साबित किया है कि उन्हें यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता। आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, जिसकी शूटिंग लद्दाख में चल रही है.

उसके ऐक्शन सीन को रियल दिखाने के लिए आमिर ने पूरे साल इंतजार किया। फिलहाल आमिर चार लोगों की टीम के साथ फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहें हैं।