पंजाब में आज आम आदमी पार्टी का रोड शो, जनता को धन्यवाद कहेंगे अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब के मुख्यमंत्री पद के चेहरे भगवंत मान ने रविवार को कहा कि पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आभार व्यक्त करने के लिए रोड शो में हिस्सा लेने के लिए आज अमृतसर का दौरा कर रहे हैं।

आप सुप्रीमो हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में राज्य में दो-तिहाई बहुमत के साथ लोकप्रिय जनादेश देने के लिए लोगों को धन्यवाद कहने के लिए अमृतसर में AAP के ‘विक्ट्री’ रोड शो में हिस्सा लेंगे। अमृतसर रवाना होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए मान ने कहा कि पंजाब के लोगों से किए वादों को पूरा करने के लिए वे गुरु साहिब का आशीर्वाद लेंगे।

पंजाब के मनोनीत CM भगवंत मान ने संगरूर में पत्रकारों से कहा, “हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं, वहां हमारे पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी भी पहुंचेंगे। पंजाब के लोगों ने हमें बहुत प्यार और इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है, उन्होंने मुझ पर और पार्टी पर जो यकीन किया है हम उसे पूरा करेंगे।”

अमृतसर की सड़कों और गलियों में मुख्यमंत्री पद के लिए मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कटआउट और पोस्टर लगाए हैं।

बता दें कि हालिया नतीजों में पंजाब की 117 विधानसभा सीट में से आप को 92 पर जीत मिली है। सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी शिरोमणि अकाली दल के कई वरिष्ठ नेता चुनाव हार गए।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और अमरिंदर सिंह के अलावा शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल और कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी अपनी सीट नहीं बचा पाए।