मोबाइल की दुकान पर ग्राहक बनकर आए युवक ने किया ऐसा कांड, उड़े व्यापारी के होश…सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मोबाइल की दुकान पर ग्राहक बनकर आए एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर दुकान से मोबाइल चोरी कर लिया। उसकी यह हरकत दुकान में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज के साथ घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला शंकरपुरी निवासी अनिल कुमार की नगरपालिका के सामने रूद्र मोबाइल सेंटर के नाम से दुकान है। वह हर रोज की तरह अपनी दुकान पर दुकानदारी कर रहा था। उसके यहां कर्मचारी भी काम कर रहे थे। तभी एक युवक चेहरे पर गमछा लपेटकर अपने एक साथी के साथ दुकान में मोबाइल खरीदने के लिए आया।

काफी देर तक मोबाइलों के बारे में जानकारी करने के बाद उसने अचानक ही दुकान में रखे हुए एक नामी कंपनी का एक नया मोबाइल चोरी कर लिया। कुछ ही देर बाद वह अपने साथी के साथ दुकान से बिना कुछ खरीदे चला गया। दुकानदार को जब इस घटना की जानकारी हुई, तो उसने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। जिसमें ग्राहक बनकर आए शातिर युवक की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालने के बाद घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी है। पुलिस आरोपी युवक की पहचान कर तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह का कहना है कि घटना की तहरीर प्राप्त हुई है। जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।