बिहार में कुल इतने लोगो ने कोरोना वायरस को दी मात, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप…

बिहार में आज एक और संक्रमित मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आने से इस महामारी के खिलाफ जंग जीतने वालों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने यहां बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए राज्य में सोशल डिस्टेंसिंग का फॉर्मूला तेजी से काम कर रहा है।

कोरोना से जंग जीत लेने से खासे उत्साहित फैयाज अहमद ने आम लोगों से कोरोना से बिल्कुल भी नहीं घबराने की अपील करते हुए उनसे इस बीमारी का डटकर मुकाबला किए जाने की अपील की है. मरीजों ने कोरोना वायरस से पीड़ित और उससे संक्रमित मरीजों से संयम बरतने की अपील करते हुए डॉक्टरों की हर सलाह को मानने की भी गुजारिश की है.

इसी तरह जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जेएलएनएमसीएच), भागलपुर में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की स्थिति में सुधार हो रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही वे भी स्वस्थ होकर घर जाएंगे। इस बीच सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सचिव अनुपम कुमार और स्वास्थ्य विभाग के सचिव संजीव हंस ने आज यहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 64 है। अभी तक 6676 संदिग्धों की जांच कराई गई है।