मेडिकल स्टोर में डकैती करने आया चोर, पैसे चुराने की जगह दबाया महिला का यह अंग व फिर…

वर्ल्ड डेस्क। ब्राजील में एक मेडिकल स्टोर में डकैती का video सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस video में दिख रहा है कि एक हथियारबंद डकैत बुजुर्ग ग्राहक से पैसे छीनने की जगह उसके माथे पर चूमता है और फिर वहां से चला जाता है।

मेडिकल स्टोर में लगे CCTV कैमरे में दिख रहा है कि हेलमेट पहले दो हथियारबंद लोग स्टोर में घुसते हैं और वहां लोगों को अपने सारे पैसे उनके हवाले करने को कहते हैं।

video में दिख रहा है कि एक लुटेरा वहां एक महिला से कर रहा है, जबकि उसका साथी दुकान के गल्ले से पैसे निकाल रहा है। वहीं दुकान के कर्मचारी अपने हाथ सर के ऊपर करके जमीन पर बैठे दिख रहे हैं।

इसके बाद दिखता है कि एक कमजोर सी दिख रही बुजुर्ग महिला उस लुटेरे से बेहद गुस्से में बात करती दिख रही है, वहीं वह लुटेरा उसे साथ कराने की कोशिश कर रहा है। वह उस महिला के माथे पर चूमता है और फिर अपने साथी के साथ वहां से चला जाता है। यह घटना ब्राजील के अमारांते की है और दोनों लुटेरे अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं।

मेडिकल स्टोर के मालिक सैमुएल एलमीदा ने बताया कि उस बुजुर्ग ग्राहक ने लुटेरे के पास पहुंचकर कहा कि वह उसके पैसे ले ले। इस पर लुटेरे से उसके माथे पर चूमा और कहा, ‘नहीं मैम, आप शांत रहें, मुझे आपके पैसे नहीं चाहिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लुटेरे वहां से करीब 240 डॉलर नकद और कुछ दूसरे सामान ले भागे।