लखनऊ में स्कूटी की 6100 के चालान पर प्रियंका गांधी का अनोखा बयान, कहा इतना तो…

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पिछले कुछ दिनों से लखनऊ में डेरा डाले हुए है. वहीँ आज लखनऊ स्थित कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका गाँधी मीडिया से बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने नागरिकता कानून के प्रदर्शन के दौरान हुई पुलिसिया कार्यवाई पर भी सवाल उठाया है.

 

आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मीडिया से बात करते हुए प्रदर्शनकारियों पर पुलिस कार्रवाई को लेकर यूपी योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर बरसीं। वहीं जब उनसे मीडिया ने बिना हेलमेट स्कूटी की सवारी पर चालान काटे जाने को लेकर सवाल पूछा को उन्होंने कहा कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। हम फाइन भर देंगे।

आपको बता दें कि बीते शनिवार को प्रियंका लखनऊ में थीं। जब वे पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने उनके घर जा रही थीं, तब कथित तौर पर पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक दिया। इसके बाद प्रियंका गांधी पार्टी के कार्यकर्ता की स्कूटी पर बैठकर एसआर दारापुरी के घर पहुंचीं।

इस दौरान न तो प्रियंका गांधी ने और न ही स्कूटी चला रहे शख्स ने हेलमेट पहना था। इसी कारण गाड़ी के मालिक का 6100 रुपए का चालान कटा गया है। लखनऊ ट्रैफिक पुलिस के द्वारा यह चालान काटा गया है। वहीं कांग्रेस पार्टी का 135वें स्थापना दिवस के दिन प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंची थीं। कार्यक्रम के बाद वे नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने जा रही थीं। इसी दौरान उन्होंने बिना हेलमेट स्कूटी की सवारी की थी।