नक्सल प्रभावित जिले में तैनात एक पुलिस जवान ने अपनी जान गवाने के लिए चुना ये रास्ता

छग प्रदेश के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में तैनात एक पुलिस जवान ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. यह जवान के जिले के चिंतागुफा थाना में पदस्थ था. इस पुलिस जवान का नाम सहायक आरक्षक चिचोड़ हिड़मा बताया जा रहा है. आरक्षक हिड़मा ने अपने ही थाने में बीती शाम को जहर खा लिया, जिसके बाद तत्काल वहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां वहां उसका इलाज चल रहा है.

डॉक्टर उसकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. आरक्षक का बयान लिए जाने के बाद पुलिस मामले में जानकारी देने की बात कह रही है. जांच जारी होना बताया जा रहा है. सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित थाना चिंतागुफा जहां पदस्थ सहायक आरक्षक चिचोड़ हिड़मा ने बीते शनिवार की देर शाम 7 बजे थाने में ही जहर खा लिया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़नी शुरू हो गई.

इधर पुलिस अधिकारियों को पता चला तो तत्काल वहां पर प्राथमिक उपचार किया गया. उसके बाद बेहतर इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से रात 3 बजे जिला अस्पताल लाया गया. सहायक आरक्षक हिड़मा की स्थिति ठीक है और उसका इलाज चल रहा है. आत्महत्या करने की कोशिश के पीछे पारिवारिक कारण बताए जा रहे हैं. हालाांकि अभी तक पुलिस मामले में कुछ कह नहीं रही है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक झगड़े के कारण जवान ने जहर खाया है.