गाजियाबाद के इंदिरापुरम में हुई हत्या और आत्महत्या केस में नया खुलासा, वीडियो कॉल पर दिखाई बच्चों की लाशें

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में हुई हत्या और आत्महत्या केस में नया खुलासा हुआ। दो बच्चों की हत्या के बाद पत्नी और मैनेजर के साथ अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने से पहले गुलशन अपने अपने दोस्त को मैसेज और फिर वीडियो कॉल किया था। दोस्त रमेश अरोड़ा ने कहा कि वह हैरान थे, क्योंकि इससे पहले शायद ही गुलशन ने कभी ऐसा मैसेज किया हो।

दोस्त को वीडियो कॉल पर दिखाई बच्चों की लाशें

70 वर्षीय रमेश अरोड़ा ने बताया, ”मंगलवार की रात करीब 3.30 बजे गुलशन का मैसेज आया ‘जय माता दी’, मुझे लगा कुछ गलत है क्योंकि वह आमतौर पर ऐसे मैसेज नहीं करता था। मैंने तुरंत उसे कॉल करना चाहा, लेकिन फोन नहीं उठा। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर एक्टिव था। 3.38 पर गुलशन ने वीडियो कॉल किया और अपने दोनों बच्चों की ​डेड बॉडी दिखाई। उसने कहा कि वह सोमवार की रात सिक्योरिटी गार्ड को कंबल, खाना और मिठाई बांट चुका है।”

2 करोड़ के बाद 90 लाख का नुकसान

”उसने कहा कि वह बहुत परेशान है क्योंकि कोलकाता की एक कंपनी, जिसके साथ वह ​डील कर रहा था, वह उसके 80-90 लाख रुपए लेकर फरार हो गई है। उसने मुझे दीवार पर लिखा सुसाइड नोट और फांसी का फंदा भी दिखाया। चार मिनट बात करने के बाद उसने फोन काट दिया। इसके बाद मैंने उसे कई बार फोन करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन बंद हो चुका था। इसके बाद मैंने दूसरे लोगों को फोन किया।”