BSNL का नया ऑफर, यूजर्स को मिलेगी 60 दिन की फ्री सेवा , जानिए कैसे…

भारत संचार निगम यानी भारत संचार निगम लिमिटेड लंबे समय से ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए प्रीपेड प्लान्स में परिवर्तन करती आई है.
इसके साथ ही कंपनी ने नए रिचार्ज पैक्स भी टेलीकॉम मार्केट में उतारे हैं. अब इस कड़ी में भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक बार फिर से 1,699 रुपये वाले लॉन्ग टर्म प्लान में यूजर्स को अधिक बेनेफिट्स दिए हैं. तो चलिए जानते है भारत संचार निगम लिमिटेड के ऑफर के बारे में

लॉन्ग टर्म के प्लान में यूजर्स को दो महीने (60 दिन) के लिए अलावा सेवाएं मुफ्त में दी जाएंगी. सूत्रों का मानना है कि यह पैक बाजार में मौजूदा प्लान्स से कही बेहतर है. साथ ही लोग इस ऑफर को पाने के लिए कंपनी के साथ जुड़ सकते हैं.
भारत संचार निगम लिमिटेड के यूजर्स को 1,699 रुपये वाले प्लान में पहले 365 दिनों (एक वर्ष) की वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन अब नए ऑफर के तहत 425 दिनों की समय सीमा दी जाएगी.
इसका मतलब है कि यूजर्स को नए ऑफर में 60 दिन ज्यादा मिलेंगे. इतना ही नहीं उपभोक्ताओं को इस प्लान में दो जीबी डाटा की बजाय तीन जीबी डाटा, 250 मिनट कॉलिंग  100 एसएमएस की सुविधा दी गई है. इन सेवाओं का लाभ उठाने के लिए 30 नवंबर से पहले रिचार्ज कराना होगा.
भारत संचार निगम लिमिटेड के उपभोक्ताओं को इस प्लान में पहले दो जीबी डाटा मिलता था. इसके साथ ही इस पैक में तीन महीने की अलावा सेवा भी दी जाती थी. कुछ समय बाद ही कंपनी ने बंपर ऑफर को भी बंद कर दिया था.
वैसे तो देश की दूसरी महान कंपनियां भी लॉन्ग टर्म प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी दे रही हैं, लेकिन भारत संचार निगम लिमिटेड की तरह किसी भी कंपनी ने उपभोक्ताओं को इतना डाटा नहीं दिया है. वहीं, दूसरी तरफ रिलायंस जियो के लंबी अवधि वाले रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 1.5 जीबी डाटा  100 एसमएस मिल रहा है.