Hyundai Venue को टक्कर देने उतरी ये नयी कार, , जानिए ये है खासियत

Maruti Vitara Brezza अपने नए लुक के साथ तैयार है। इस कार में की लंबाई 3995mm, चौड़ाई 1790mm और ऊंचाई 1640 mm साथ ही इस कार में 2500mm का व्हीलबेस मिलता है।

कार के इंजन की तरफ नजर डालें तो इस कार में 1.5 लीटर k सिरीज पेट्रोल BS6 उत्सर्जन वाला इंजन मिलता है। यह इंजन 88.5bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

ट्रांसमिशन की बात करें तो कार में 5-स्पीड का मैनुअल और 4-स्पीड का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। इस कार में 48 लीटर फ्यूल टैंक क्षमता दी गई है। मैनुअल वेरिएंट पर यह कार 17.03 kmpl का माइलेज और ऑटोमैटिक वेरिएंट के साथ 18.76 Kmpl का माइलेज देती है।

ऑटो एक्सपो 2020 Maruti Suzuki के लिए काफी खास रहा है। कंपनी ने अपने कॉनसेप्ट व्हीकल को पेश करने के साथ भारत में जल्द लॉन्च होने वाले कई प्रोडक्ट्स से पर्दा उठा दिया है।

आपको बता दें कि Maruti Suzuki ने Maruti Vitara Brezza के नए मॉडल को भी पेश किया है जो कि पेट्रोल वेरिएंट के साथ आ रहा है। इसके पुराने मॉडल को 4 साल पहले इसी समय पर पेश किया गया था।

आपको बता दें कि इस कार को 15 फरवरी के दिन भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इस कार की प्री-बुकिंग अभी से शुरू हो गई है। आज हम आपके लिए इस कार से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं।