रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 के घर वाइल्ड कार्ड एंट्री से आये शख्स ने अभिनेत्री रश्मि देसाई को किया प्रपोज और फिर…

‘बिग बॉस 13’ लगातार चर्चाओं में बना हुआ है। शो और चैनल की तरफ से भी दर्शकों के लिए हर दिन कुछ ना कुछ मसाला मिल ही जाता है। कुछ दिन पहले पता चला था कि घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। ऐसे में शो में एक बार फिर कुछ नए चेहरे और कुछ नया देखने को मिलेगा। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें घर में आए नए सदस्यों को दिखाया गया। इस दौरान कुछ होने वाला है जिसे देख रश्मि के फैन्स की सांसें थम जाएंगी।

शो में जिनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है उनमें से एक अभिनेत्री रश्मि देसाई के खास दोस्त अरहान खान भी हैं। अरहान को एक बार पहले भी शो में देखा जा चुका है। हाल ही में सामने आए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि अरहान खान रश्मि को प्रपोज करने वाले हैं। शो के आने वाले एपिसोड में अरहान अंगूठी के साथ रश्मि को प्रपोज करते दिखेंगे। रश्मि अचानक से ये सब देख हैरन रह जाती हैं और थोड़ी भावुक भी हो जाती हैं।

दरअसल एक टास्क के तहत बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में पूर्व कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, विशाल आदित्य सिंह की पूर्व गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली और रश्मि के खास दोस्त अरहान खान घर के अंदर आएंगे। टास्क के दौरान घरवालों को बिग बॉस के आदेश का पालन करते हुए सभी बाहर से आए हुए सदस्यों को अनदेखा करना होगा। लेकिन फिर भी मेहमानों के घर में आने की वजह से घर का पूरा माहौल बदल जाएगा।

बता दें कि अरहान खान रश्मि के पुराने दोस्त हैं। बिग बॉस में आने से पहले ही कहा जा रहा था कि रश्मि और अरहान की शादी बिग बॉस में ही होगी। दर्शकों को भी लगा था कि शो में अरहान की एंट्री के बाद दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। वहीं अरहान ने भी घर से बाहर निकलने के बाद इस बात को कुबूल किया था कि वो रश्मि से प्यार करते हैं।

ऐसे में जब अरहान को दोबारा घर में जाने का मौका मिला तो उन्होने इसे हाथ से नहीं गंवाया और अपने दिल की बात रश्मि से कह दी। अरहान के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि भी आरती से कहती हुई दिखती हैं कि उन्हें उनके सवाल का जवाब मिल गया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि अरहान के इस प्रपोजल का जवाब कैसे, कब और क्या देंगी।