हॉट अंदाज में नजर आई दिशा पाटनी, शेयर की मालदीव वाली तस्वीर

अक्सर अपने सुपर हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, जो तेजी से वायरल होती हैं।

दिशा के फोटोज पर अक्सर फैन्स के साथ ही साथ उनके सेलेब्स भी कमेंट करते हैं। वहीं दिशा के काफी करीबी दोस्त टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff) भी अक्सर एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करते हैं, लेकिन इस बारे उन्होंने किसी और की तारीफ की है।

दरअसल दिशा पाटनी ने कुल तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिस में पहली तस्वीर उनकी है, जहां वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर उनके Pet की है, और तीसरी तस्वीर में दिशा और Pet एक साथ दिख रहे हैं। दिशा ने कैप्शन के साथ रेंडम लिखा और डॉग का इमोजी इस्तेमाल किया। दिशा के इस पोस्ट पर खूब लाइक- कमेंट्स आए हैं। ऐसे में टाइगर ने भी कमेंट में लिखा, ‘सेकेंड तस्वीर।’ इसके साथ टाइगर ने एक हंसने वाला और आंखों में दिल वाला इमोजी इस्तेमाल किया।

बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से वाहवाही लूटती हैं। दिशा के बोल्ड अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं। वहीं दिशा अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी फिटनेस से फैन्स को इंस्पायर करती दिखती हैं।