लॉन्च किया गया एक लिमिटेड एडिशन, जिसकी कीमत ….

साउथ के मशहूर एक्टर जूनियर एनटीआर को आज कौन नहीं जानता। अपनी बेहतरीन अदाकारी और बेमिसाल परफॉर्मेंस से इस कलाकार ने लाखों लोगों के दिलों को जीता है। उनकी कई फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुईं हैं। साउथ के इस एक्टर की फिल्मों को भारत के कई हिस्सों में पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि आने वाली फिल्म RRR की शूटिंग के लिए जूनियर एनटीआर इन दिनों रूस में हैं। इसी बीच उन्होंने एक बेहद ही महंगी और लग्जीरियस कार को खरीदा है। उनके द्वारा खरीदी गई ये कार भारत की पहली Lamborghini urus graphite capsule कार
है। ये एक लिमिटेड एडिशन है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है। उनकी इस कार की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। जुनियर एनटीआर फिल्म की शूटिंग के कारण इस समय रूस में हैं। ऐसे में जब वो भारत में आएंगे उसके बाद ही वे इस कार को ड्राइव करने का आनंद उठा पाएंगे। इस कार के भीतर कई तरह की विशेषताएं मौजूद हैं।

उनकी इस कार को मैटर ब्लैक रंग का फिनिश दिया गया है। कार दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टनिंग है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन उनके द्वारा खरीदी गई इस Lamborghini urus graphite capsule कार की कीमत 3.16 करोड़ रुपए है।