भारी संख्या में इस नेता के घर पर लोगो ने की तोड़फोड़ , पुलिस ने लगाई धारा…

पूरा विवाद कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति (congress mla srinivas murthy) के रिश्तेदार पी नवीन की कथित आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर हुआ. इससे खफा बड़ी संख्या में लोग विधायक श्रीनिवास मूर्ति के घर पहुंच गए और वहां जमकर तोड़फोड़ की.

 

घर के बाहर आगजनी भी की गई. यह सब शाम 7 बजे करीब शुरू हुआ और आधी रात तक चलता रहा. फिलहाल पी नवीन को धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

इस घटना पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. वह बोले कि पत्रकार, पुलिस या पब्लिक किसी पर भी हमले बर्दाश्त नहीं होंगे. उन्होने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त ऐक्शन पक्का लिया जाएगा.

कर्नाटक में मंगलवार रात कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के घर में हुई तोड़फोड़ और आगजनी के बाद अब पुलिस हरकत में आई है. राजधानी बेंगलुरु में हुई इस हिंसा (bangalore violence) में अब 110 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं सोशल मीडिया पर कथित आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले विधायक श्रीनिवास मूर्ति (mla srinivas murthy) के रिश्तेदार को भी अरेस्ट कर लिया गया है. रात को हालात इतने खराब हो गए थे कि बेंगलुरु शहर में धारा 144 लगाई गई थी.