दिल्ली के हॉट स्पॉट इलाके में एक पति ने अपनी बीवी के साथ किया ऐसा काम, सूचना मिलने पर पहूची पुलिस

बेगम बाग थाना पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार में ले लिया है. पुलिस (Police) उपायुक्त दीपक पुराहित का कहना है .

 

34 वर्षीय आरोपी रहीसुल आजम ए ब्लॉक, जेजे कलस्टर कॉलोनी, मादीपुर में रहता है. वह जहांगीरपुरी इलाके में रेहड़ी पर जूते-चप्पल बेचने का काम करता है.

रहीसुल ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर 3 माह पहले ही 39 वर्ष की गुलशन से शादी की थी. रहीसुल को पहली पत्नी से 3 बच्चे थे.

वहीं, गुलशन भी पहले पति को छोड़ चुकी थी, जिससे उसके 6 बच्चे हैं. दोनों ने अपने बच्चों को बिहार के मोतीहारी स्थित रहीसुल के पैतृक घर पर दादा-दादी के पास छोड़ दिया था और खुद दिल्ली में रह रहे थे.

शुक्रवार (Friday) देर रात दोनों भोजन करने के बाद सोने के लिए चले गए थे, लेकिन देर रात बच्चों को दिल्ली बुलाने को लेकर उनमें झगड़ा शुरू हो गया.

झगड़ा शनिवार (Saturday) तड़के 4 बजे तक चलता रहा. झगड़े के दौरान आरोपी ने घर में रखी लाठी से गुलशन की पिटाई शुरू की. पिटाई के दौरान गुलशन के सिर में लाठी से गहरी चोट लग गई, जिससे वह बेसुध होकर गिर गई. इसके बाद भी आरोपी उसे तब तक मारता रहा, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया है.

दिल्ली के हॉट स्पॉट घोषित की गई मादीपुर जेजे कलस्टर कॉलोनी में एक युवक ने अपनी पत्नी को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला है. आरोपी ने 3 माह पूर्व ही शादी की थी.

दोनों के पूर्व की शादी से बच्चे भी हैं, जिनको लेकर विवाद हुआ. हत्या (Murder) के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस (Police) को सूचना दी.