नशे में चूर BMW कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर एक की हुई मौत

सूरत में शराब के नशे में चूर BMW कार चालक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, इस घटना में बाइक पर सवार दो लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य एक शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने BMW कार को जब्त कर लिया है साथ ही कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि 50 साल के अशोक भाई खलासी सीमेंट बनाने वाली फैक्टरी में काम करते थे, काम खत्म करने के बाद जब वो अपने साथी अनिल खलासी की बाइक पर सवार होकर अपने गांव भीमपोर की तरफ जा रहे थे तभी सूरत एयरपोर्ट के डुम्मस रोड पर BMW कार चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में अशोक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया.

चश्मदीदों का कहना है कि हादसे के बाद BMW कार चालक बाइक को सड़क पर 1 किलोमीटर तक घसीटता रहा और उसे पता भी न चला. पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. सूरत पुलिस के पीआरओ जे.के पंड्या का कहना है कि पकडा गया आरोपी परेश जमीन की खरीद बिक्री का काम करता है. वो सूरत में रात के वक्त अपने एक दोस्त की कार लेकर आया था, यहां उसने शराब पी थी, इसके बाद वो वापस नवसारी जा रहा था. बता दें कि गुजरात में शराब बैन है.