हुंडई की यह कार खरीदने पर मिल रहा 1 लाख का बम्पर डिस्काउंट

हुंडई की हुंडई ग्रैंड i10 एनआईओएस को ग्रैंड i10 की अगली पीढ़ी का मॉडल कहा जाता है। नेओस ग्रैंड i10 की तुलना में अधिक सुविधाएँ प्रदान करता है। एनआईओएस पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। हालांकि, वर्तमान में मॉडल केवल पेट्रोल इंजन बीएस 6 में उपलब्ध है। हुंडई की हुंडई आई 20 एलीट एक प्रीमियम हैचबैक है। इस कार को हाल ही में बीएस 6 इंजन में अपडेट किया गया है।

जिसे अब तक बीएस 6 इंजन में अपडेट नहीं किया गया है। अब सरकार ने बीएस 4 कारों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया है। लेकिन, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार, लॉकडाउन खत्म होने के बाद कार को कुछ राहत दी गई है। शेष स्टॉक का केवल 10 प्रतिशत बेचा जा सकता है। वर्तमान में पूरे देश में तालाबंदी है।

भारत की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी हुंडई ने बीएस 6 इंजन के साथ अपने लाइनअप में अधिकांश मॉडल अपडेट किए हैं। इसमें केवल आई 20 डीजल मॉडल है।

लोकप्रिय कार हुंडई सैंट्रो को कंपनी ने 2018 में फिर से लॉन्च किया था। कार 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। जो बीएस 6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के अनुसार है। यह इंजन 69 bhp की पावर और 99 Nm का टार्क जनरेट करता है। हुंडई ने अपनी वेबसाइट पर कार खरीदने वाले ग्राहकों को 40,000 रुपये तक का लाभ देना शुरू कर दिया है।