दिल्ली की एक ऐसी इमारत जहां दो बार हो चुका ऐसा, लगी 30 गाड़‍ियां

 देश की राजधानी रानी झांसी रोड इलाके में सोमवार को अन्न मंडी इलाके में फिर से उस इमारत में आग भड़क गई, जहां रविवार को आग लगने से 43 लोगों की मृत्यु हो गई थी.

दमकल विभाग को सोमवार प्रातः काल 7ः50 बजे इस इमारत की चौथी मंजिल में धुआं निकलने की जानकारी मिली थी. प्रारम्भ में दमकल विभाग के दो वाहन भेजे गए. इसके कुछ समय बाद दो  गाड़ियां भेजी गई हैं. दमकल कर्मचारी आग पर नियंत्रण पाने की प्रयास कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है रविवार को राजधानी दिल्‍ली की अन्न मंडी में चल रही एक फैक्ट्री में प्रातः काल पांच बजकर 22 मिनट पर आग लग गई जिसमें 43 लोगों की मृत्यु हो गई थी. जबकि अभी भी कई लोग घायल हैं जिन्‍हें आरएमएल, हिंदू राव समेत दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. मृत्यु का आंकड़ा  बढ़ सकता है क्‍योंकि अभी भी कई लोगों की हालत गम्भीर है.

घटना की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दमकल की 30 गाड़‍ियां आग बुझाने के कार्य में लगी हुईं थीं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस इमारत में एक फैक्टरी चलती थी. फैक्टरी के मालिक  मैनेजर को गैरइरादतन मर्डर के आरोप में दिल्ली पुलिस रविवार शाम अरैस्ट कर चुकी है.