कनिका कपूर को लेकर कुमार विश्वास ने दिया ये बड़ा बयान, कहा नाचना-कूदना…

इन्हें ये जरा भी अन्दाजा है कि देश के मध्य व निम्न-आयवर्ग को तुम ये विदेश-प्रवास से लाया कहर थमा दोगे तो क्या होगा?’ हालांकि कुमार विश्वास ने बेशक अपने ट्वीट में कनिका कपूर का नाम नहीं लिखा है लेकिन उनके ट्वीट पर लोग कनिका से जुड़े कमेंट ही कर रहे हैं।

 

बता दें कनिका जिस पार्टी में शामिल हुई थीं, उसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी थीं। कनिका के कोरोना से पॉजिटिव होने की खबर आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है।

एहतियात बरतते हुए लखनऊ के कई इलाकों को बंद कर दिया गया है। इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिए खुद को लोगों के संपर्क से दूर रखना ही एक तरीका है।

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उत्तर प्रदेश से कोरोना वायरस के अब तक 23 मामले सामने आ चुके हैं।

कनिका 10 दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं। लेकिन हैरानी की बात ये रही इस दौरान उन्होंने कोई परहेज नहीं किया और तीन से चार पार्टियों का हिस्सा बनीं।

कनिका कपूर के साथ इन पार्टियों में संपर्क में आए लोगों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है। इस मामले में अब कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया आई है।

कुमार विश्वास ने कनिका कपूर पर ऐसी लापरवाही करने के लिए तंज कसा है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा, ‘देश-समाज की हर तरह की जिम्मेदारियों से कटे रहने वाले ये बौलीवुडिया चवन्निए कुछ दिन के लिए अपना नाचना-कूदना बंद कर देंगे तो क्या विश्व चेतना खत्म हो जाएगी?