मोदी सरकार ने खोला ये बड़ा राज, कहा सड़को पर दौड़ रहा…

रेलवे स्टेशन, शहजादपुर कस्बे के साथ ही जिला मुख्यालय के अन्य क्षेत्रों में भी पूरी तरह सन्नाटा रहा।ग्रामीण क्षेत्रों की बाजारों में भी जनता कर्फ्यू का व्यापक असर देखने को मिला।

 

ग्रामीण अंचलों में भी सड़कें पूरी तरह से सन्नाटे में देखी गई। जिला मुख्यालय पर सभी दुकाने,होटल,रेस्टोरेंट, दवा की दुकानें, पेट्रोल पंप, शराब की दुकानें व अन्य सभी संस्थान बंद रहे। सड़कों पर इक्का-दुक्का लोग ही आते जाते देखे गए । सड़कों पर सन्नाटे को पुलिस की गाड़ियां चीर रही थी।

जिला मुख्यालय के शास्त्रीनगर, इंद्रलोक कॉलोनी ,महानगर, कृष्णा नगर सहित अन्य मोहल्लों में जनता कर्फ्यू का व्यापक असर रहा।
हर कोई अपने घर के अंदर मौजूद रहकर हालात का जायजा लेता रहा। सुबह से सड़के पूरी तरह से सूनी हो गईं। प्रशासन ने किराना, दवा सहित अन्य महत्वपूर्ण दुकानों के खुलने पर कोई रोक नही लगायी थी लेकिन सभी प्रकार की दुकानें बंद रही।
टाण्डा,जलालपुर, आलापुर सहित अन्य बाजारो में भी जनता कर्फ्यू का असर रहा और सभी दुकाने बन्द रही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू का आह्वान किए जाने के बाद रविवार को सुबह से ही जिला मुख्यालय पर पूरी तरह से सन्नाटा पसर गया।

जनता कर्फ्यू की वजह से लोग अपने-अपने घरों में बैठ गए। महामारी का रूप ले चुकी कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री द्वारा जनता कर्फ्यू का आह्वान किया गया है। जिला प्रशासन ने भी इसको लेकर व्यापक स्तर पर तैयारी की है।