तेजस्वी यादव का बड़ा बयान , कहा -उपचुनाव में राजद को चाहिए ये…

बिहार में दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद कोई दांव खाली नहीं छोड़ना चाहता है. हर हाल में जीत की चाहत रखनेवाला राजद अब मतदान में बिहार पुलिस की ईमानदारी पर सवाल उठा दिया है. पटना में पत्रकारों से बात करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि उपचुनाव में केंद्रीय बल को लगाया जाये. राजद नेता का आरोप है कि बिहार पुलिस जदयू कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है.

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से ठीक एक महीने पहले पुलिसकर्मियों को बिरौल से कुशेश्वरस्थान के बगहा में ट्रांसफर कर दिया गया है. राजद ने इस बारे में बीते 23 अक्टूबर को चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी.

उपचुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद तेजस्वी यादव ने गुरुवार को पटना के पार्टी प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता आयोजित के दौरान कहा कि बिरौल एसडीपीओ दिलीप कुमार झा के खिलाफ मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप राजद उम्मीदवार ने लगाया है.

इसको लेकर चुनाव आयोग ने दरभंगा प्रशासन से जवाब भी मांगा है, लेकिन बावजूद इसके जिला प्रशासन ने दिलीप कुमार झा को 25 बूथ की जिम्मेदारी दे दी है. तेजस्वी ने कहा कि बिना किसी नोटिफिकेशन के दिलीप कुमार झा को दरभंगा प्रतिनियुक्ति पर लाया गया है.

तेजस्वी यादव ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा कर नीतीश कुमार कौन सा खेल खेलना चाहते हैं? वे डरे हुए हैं. तेजस्वी ने केंद्रीय पुलिस फोर्स की सुरक्षा में चुनाव कराने की मांग की है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यहां लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि मतदाताओं से उनका हक छीना जा रहा है. जब नौजवान रोजगार मांगते हैं तो उनसे किस तरीके से बात करते हैं? नीतीश कुमार की बौखलाहट साफ दिख रही है.