इस नेता का बड़ा आरोप, कहा मोदी सरकार में मुसलमानों के साथ…जैसा सलूक

उन्होन कहा कि मोदी सरकार में मुसलमानो के साथ भेदभाव किया जाता है। उनके साथ इंसानो की तरह नही बल्कि कीड़े मकोड़ों जैसा बर्ताव किया जाता है।

 

मोदी सरकार में मुस्लिम समुदाय को भारत का नागरिक ही नहीं समझा जा रहा है। इस दौरान उन्होन 370 हटाने और नागरिकता संशोधन कानून लागू करने को लेकर सरकार पर जमकर हमले बोले।

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक फंड के प्रमुख और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल ने मोदी सरकार पर संगीन आरोप लगाया है।

बदरुद्दीन अजमल का दावा है कि मोदी सरकार जिस तरह से काम कर रही है वो खुद ही अपने जाल में फंस जायेगी। उन्होने कहा कि आज पूरे विश्व में उनकी भर्त्सना की जा रही है। मोदी सरकार को अपने विवेक का इस्तेमाल करने की जरूरत है और अपनी नीतियों पर दोबारा अमल करने की भी जरूरत है। आज देश में जिस तरह से आंदोलन और प्रदर्शन चल रहे है वो जल्दी समाप्त होने वाले नही हैं।

उन्होंने CAA के खिलाफ यूपी में हुए प्रदर्शनो का हवाला देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने का आदेश दे दिया जाता है। देश के कई हिस्सो में भी इसी तरह प्रदर्शनकारियों पर जुल्म हुआ लेकिन बाद में पुलिस से कोई पूछताछ करने के बजाय उनकी प्रशंशा की जा रही है। उन्होने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी को देश को चलाने की कोशिश करनी चाहिए, आज सत्ता उनके हाथ में है लेकिन कल किसी और के हाथ में देश की बागडोर होगी।