साइना’ के सेट पर परिणीति का हुआ बुरा हाल, जी तोड़ कर रही मेहनत

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। परिणीति के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम कर रहीं हैं और फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। वो अक्सर फिल्म की तैयारी से जुड़ी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि फिल्म की तैयारी करते वक्त उन्हें चोट लग गई। परीणिति ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें उनकी गर्दन पर बैंड-एड लगा नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘मैं और साइना की पूरी टीम ध्यान रख रहें हैं कि मुझे चोट नहीं लगनी चाहिए लेकिन मुझे चोट लग गई।

फिर से बेडमिंटन खेलना शुरू करने से पहले मैं जितना आराम कर सकती हूं, करूंगी।’ मालूम हो कि परिणीति फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वो 15 दिन घर से दूर रहेंगी और यहां साइना की तरह बेडमिंटन खेलेंगी। वो चाहती हैं कि जब दर्शक बड़े पर्दे पर उन्हें देखें तब वो बिलकुल साइना की तरह ही नजर आएं।

बता दें कि परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था। श्रद्धा ने साइना से मुलाकात भी की थी और फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं, यहां तक की श्रद्धा का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया था लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

श्रद्धा ने अपने बिजी शेड्यूल के चलते यह फिल्म छोड़ी थी जिसके बाद परिणीति को इसमें साइन किया गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के रीमेक में नजर आएंगी। इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी दिखेंगी।