Muhammadu Buhari arrives to speak with his supporters as he was declared the winner of the presidential election in Abuja, Nigeria on Wednesday.

कोरोना से जंग लड़ रहे इस देश से आई एक बुरी खबर, राष्ट्रपति के साथ हुआ ये भयावह हादसा…

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर लोगों के लिए आफत बनता जा रहा है। हर दिन इस वायरस के कारण कोई न कोई मृत्यु से जिंदगी की जंग पराजय जाता है।

राष्ट्रपति के स्थान पर बिठाने की अफवाहें फैला रही हैं। इन अफवाहों के बीच राष्ट्रपति खुद पोलैंड में संयुक्त राष्ट्र के एक कार्यक्रम में लोगों के सामने आए और कहा कि मैं जिंदा हूं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अफवाह है कि बुहारी की मौत हो चुकी है और उनके जैसे दिखने वाले एक सूडानी हमशक्ल को कुर्सी पर बैठा दिया गया है। बुहारी ने पोलैंड के कैटोवाइस में संयुक्त राष्ट्र के जलवायु शिखर सम्मेलन में शामिल होने के दौरान नाइजीरिया के प्रवासी नागरिकों से मुलाकात की।

वहीं जानकारी मिली है कि इस वायरस के कारण अब तक दुनियाभर में 1 लाख 60 हजार से अधिक मौते हो चुकी है। व अभी भी यह बोलना कठिन है कि यह मृत्यु का सिलसिला कब तक जारी रहने वाला है, हर दिन मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। जिसके बाद से लोगों में इस बात का खौफ अब व भी बढ़ने लगा है।