13 साल की लड़की के साथ 44 साल के शख्स ने की शादी, मां करती रही ये काम

जब इस मामले को लेकर लड़की के माता-पिता पाकिस्तान की अदालत में पहुंचे तो कोर्ट ने लड़की को अपहरणकर्ता के साथ भेज दिया। कराची के सिंध हाई कोर्ट ने इस पूरे मामले में किसी भी तरह की गिरफ्तारी नहीं करने का फैसला सुनाया।

 


उधर कोर्ट के अंदर आरजू की मां रीता मसीह अपनी बेटी को देखकर रो पड़ी। वह कोर्ट के अंदर अपनी बच्ची से मिलने के लिए सिर पटकती रही। वह यह कहते हुए वह बेहोश हो जाती हैं कि उसे बेटी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक ईसाई परिवार की 13 साल की बेटी आरजू राजा को पाकिस्तान के अंदर कुच्छ लोगों ने अपहरण कर लिया था। जिसका बाद में इस्लाम में धर्मपरिवर्तन करा दिया गया और फिर 44 साल के आदमी अली अजहर से उसका निकाह करा दिया गया।

इस नाइंसाफी के बाद बच्ची और उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो पाकिस्तान को जमकर बुरा भला कह रहा है।

दरिंदों का मन जब इतने से भी नहीं भरा तो उन्होंने फिर एक 44 साल के शख्स से मासूम की शादी करा दी। लेकिन हद तब हो गई जब हाई कोर्ट ने भी बच्ची को अपहरणकर्ताओं के साथ भेजने और मामले में कोई गिरफ्तारी न करने का आदेश दे दिया।

पाकिस्तान के अंदर अल्पसंख्यकों के साथ जानवरों से बुरा बर्ताव किया जा रहा है। ताजा मामला यहां के सिंध का है। जहां पर पहले तो एक 13 साल की बच्ची का अपहरण किया गया फिर उसका धर्मपरिवर्तन कर उसे मुसलमान बना दिया गया।