भांजे से जबरन कराया 42 साल की महिला का रेप , जानिए हैरान कर देने वाली घटना

पुलिस ने बताया कि महिला 14 सितंबर को अपने भांजे के साथ बाइक पर हरियाणा से अपने गांव वापस लौट रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने धारदार हथियारों से 6-7 लोगों ने उन्हें जबरन रोक लिया.

 

जिसके बाद अपराध को अंजाम दिया था. रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद महिला का मेडिकल करवाया गया. जिसके बाद सब आरोपियों को पकड़ लिया गया है. मुख्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लग गई है.

इस घटना में एक अपराधी का नाम धूता उर्फ आसम है जिसने महिला के साथ रेप किया था. इसके बाद अपराधियों ने महिला के भांजे से भी जबरन रेप कराया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. जिसके बाद महिला ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें मामला राजस्थान के अलवर शेखपुर का है. जहां एक महिला अपने भांजे के साथ घर जा रही थी. तभी थक कर पास के पेड़ के पास बैठकर आरान कर रही थी. उसी समय कुछ लोग वहां पहुंचे और महिला के साथ मार-पीट करने लग गए.

मार-पीट ही नहीं महिला के साथ अश्लीलता भी करने लग गए. बताया जा रहा है कि वे 6 से 7 लोग थे. जिसके बाद उन्होंने दोनों को घेर लिया और दुष्कर्म किया.

देश में आए दिन रेप के मामले सामने आ रहे है. कोरोना महामारी के इस संकट काल में भी अपराध पर लगाम नहीं लग रहा है. हाल ही में अलवर से एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां एक महिला अपने भांजे के साथ घर जा रही थी. बदमाशों ने जबरन रोक कर महिला का रेप कर दिया.