सेक्सुअल हैरेसमेंट के मुद्दे पर सोनम पर भड़कीं कंगना

सेक्सुअल हैरेसमेंट के मुद्दे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और सोनम कपूर में जंग तेज हो गई है। कंगना ने सोनम कपूर से उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें सोनम कुपर ने कहा था कि कभी-कभी उनकी बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है। दरअसल पिछले दिनों कंगना ने विकास बहल को लेकर सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बयान दिया, और क्वीन की शूटिंग के दौरान होने वाली कई घटनाओं के जिक्र के साथ अपनी बात रखी थी।

Image result for सोनम पर भड़कीं कंगना

एक कार्यक्रम में सोनम से जब कंगना के इस बयान के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर वह खुद इस हालात में होती तो कैसे डील करतीं, इस बारे में उसे उन्हें नहीं पता। फिर आगे यह पूछे जाने उन्होंने कहा कि लोग अब ज्यादा से ज्यादा विकास के खिलाफ आवाज उठाएंगे। सोनम ने कंगना का जिक्र करते हुए कहा कि कभी-कभी उनकी बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है। लेकिन वह मुखर हैं और हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। बता दें इस पूरे मामले को तूल फैंटम फिल्म में एक महिला कर्मचारी के साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट मुद्दे के कारण दिया जा रहा है।

सोनम कपूर का ये बयान कंगना रनौत को रास नहीं आया। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें यह अधिकार किसने दिया है कि वह मुझे जज करें। मैंने अपनी जो भी मी टू स्टोरी शेयर की है, उस पर उन्हें अधिकार किसने दिया कि वो मुझे जज करें। उन्होंने आगे कहा कि सोनम कपूर के पास क्या लाइसेंस है कि वह कुछ महिलाओं पर यकीन करें और कुछ पर नहीं। कंगना ने आगे कहा कि वह अपने देश को रिप्रेजेंट करती हैं, उन्हें विचारक कहा जाता है, यूथ इन्फ्लुएंसर मानी जाती हैं।

सोनम कपूर पर निशाना साधते हुए कंगना ने आगे कहा है कि वह अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती हैं। उन्होंने खुद अपनी जगह बनाई है और अपनी क्रेडिबिलिटी के लिए जानी जाती हैं। जबकि उन्होंने कहा है कि सोनम को ना तो ग्रेट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है और न ही वह अच्छी वक्ता है। ऐसे में इन फिल्मी लोगों को मेरे बारे में ऐसी बातें कहने का अधिकार कौन देता है।