टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में होने जा रहा ये बड़ा बदलाव , राजवीर और शौर्य करेगे ऐसा…

‘कुंडली भाग्य’ में लूथरा के घर हो रही पार्टी में पलकी और प्रीता दोनों पहुंच गई हैं। उधर उस पार्टी में राजवीर पहले से ही मौजूद है। उसकी मुलाकात करण से हो चुकी है। करण के सामने राजवीर के तेवर कम होते नहीं दिखते।

पलकी की शादी टूटने के बाद से राजवीर हर कीमत पर शौर्य से बदला लेने के लिए तैयार है। वह ऐसा करके पलकी को निर्दोष साबित करना चाहता है। शो के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को शौर्य और राजवीर का धमाकेदार डांस मुकाबला देखने को मिलेगा।

आने वाले दिनों में गे कि शौर्य की म्यूजिक लॉन्च पार्टी में राजवीर उससे बदला लेने के लिए गया है। शौर्य, राजवीर को नीचा दिखाना चाहता है ऐसे में वह उसे डांस चैलेंज देता है। दोनों के बीच डांस मुकाबला होगा। केवल डांस ही नहीं दोनों के बीच मामला इतना बढ़ जाएगा कि वे लड़ाई करने लगेंगे। पार्टी में राजवीर सबके सामने शौर्य की बेइज्जती उसी तरह करेगा जैसा उसने पलकी के साथ किया था।

एपिसोड में गे कि शौर्य जिस तरह हमेशा पलकी के बारे में बात करता है, भले ही वह उससे बदला लेने के बारे में सोचता रहता है लेकिन उसके दोस्तों को लगेगा कि वह ‘झुमकी वाली’ के प्यार में पड़ गया है। शौर्य इस बात को मजाक में लेता है और कहता है कि पलकी उसके टाइप की नहीं है। वह ऐसी लड़की को डेट करना चाहता है जो मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड जैसी हो ना की सिंपल पलकी की तरह।