राजस्थान के बाड़मेर में खौफनाक घटना, महिला ने अपने 4 बच्चों को ड्रम में बंद कर मार डाला

राजस्थान के बाड़मेर में महिला ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। 28 वर्षीय महिला ने अपने 4 बच्चों को ड्रम में बंद कर दिया। दम घुटने से बच्चों की मौत के बाद महिला ने भी सुसाइड कर लिया।

घटना शनिवार देर शाम बाड़मेर के मंडली थाना क्षेत्र के बनियावास गांव की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया। अंतिम रिपोर्ट तक शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया था, जबकि पुलिस औपचारिक शिकायत का इंतजार कर रही थी।

मंडली पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी कमलेश गहलोत ने मामले की पुष्टि की। पुलिस के अनुसार, फांसी लगाकर आत्महत्या करने से पहले, महिला ने अपनी तीन लड़कियों और एक लड़के को स्टील के ड्रम में बंद कर दिया था, जहां दम घुटने से उनकी मौत हो गई। बाद में महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने मृतक परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया है और औपचारिक शिकायत की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि आज महिला और बच्चों के शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। मामले में महिला के पति से पूछताछ की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक जब पड़ोसी ने कोई हरकत नहीं देखी तो हालचाल पूछने घर पहुंचे। लेकिन महिला को रस्सी से लटका देख चौंक गए। बाद में उन्होंने बच्चों को ड्रम में पाया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि घटना के समय मृतक का पति घर पर नहीं था। वह खनन मजदूर है और अपने काम पर चला गया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और आशंका है कि इसी के चलते महिला ने बच्चों को मार डाला और और फिर खुद सुसाइड कर लिया।