OnePlus 10T 5G पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट , कीमत और फीचर

नप्लस का फोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास शानदार मौका है। अमेजन की खास डील में OnePlus 10T 5G एक बार फिर बंपर ऑफर में मिल रहा है। 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 54,999 रुपये है।

फोन को आप 5 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। आप इस फोन को 22,800 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं।

बैंक और एक्सचेंज ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट लगभग 28 हजार रुपये तक का हो जाता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वावा अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। आप इस फोन को 26628 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

वनप्लस के इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ कीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका टच सैंप्लिंग रेट 360Hz का है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दे रही है। फोन 16जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।