बेहद निराश करने वाला ‘जोगीरा सारा रा रा’ का कलेक्शन

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ शुक्रवार यानी 26 मई को रिलीज हो चुकी है।इस फिल्म का फैंस में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि इस फिल्म ने तीसरे दिन कितनी कमाई की है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, जो उम्मीद से बेहद कम है। उम्मीद की जा रही थी कि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है, लेकिन वीकेंड पर भी इस फिल्म का कलेक्शन बेहद निराश करने वाला रहा है। वहीं, अब अगर इस फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीन दिनों में 1.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

नवाज की इस फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही कुछ खास नहीं बताया है। इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं। साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई है। वहीं, अगर इस तरह से फिल्म आगे बढ़ेगी तो फिल्म को अपना बजट भी पूरा करने में मुश्किल हो सकती हैं।

बता दें कि फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा (Jogira Sara Ra Ra)’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ‘जोगी प्रताप’ का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं, कुशन नंदी के द्वारा इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया है। वहीं अगर इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो नवाज के अलावा इस फिल्म में नेहा के साथ संजय मिश्रा, महाअक्षय चक्रवर्ती, जरीना अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं, इस फिल्म में नवाज एक शादी करवाने वाली इवेंट कंपनी के मालिक हैं, जो अपनी जुगाड़ के लिए फेमस हैं। वहीं उनकी मुलाकात फिर नेहा शर्मा से होती है जो शादी नहीं करना चाहती हैं और इस तरह से ये रोमांटिक ड्रामा शुरू होता है।