10 वीं पास लोगो के लिए निकली नौकरी , बिना देरी के करे आवेदन

 इंडिया पोस्ट ने स्टाफ कार ड्राइवर के 58 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ये पद पोस्टल सर्कल के तहत अलग अलग क्षेत्रों में उपलब्ध हैं. यदि आप 10 वीं पास हैं और सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास भारतीय डाक विभाग का हिस्सा बनने का सुनहरा मौका है.

Educational Qualification
हल्के और भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस का कब्ज़ा. मोटर मैकेनिज्म का ज्ञान (उम्मीदवारों को वाहन में मामूली खामी को दूर करने में सक्षम होना चाहिए) हल्के और भारी मोटर वाहन चलाने का कम से कम तीन साल का अनुभव. किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं क्लास पास.
आपको सलाह दी जाती है कि पद के लिए शैक्षिक योग्यता/ पात्रता/ आयु सीमा/ आवेदन प्रक्रिया और अन्य के डिटेल के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 31 मार्च 2023 तक या उससे पहले इस पद पर आवेदन कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में दी गई अतिरिक्त पात्रता के साथ 10वीं पास समेत कुछ शैक्षणिक योग्यता रखने वाले कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. आप इंडिया पोस्ट स्टाफ कार ड्राइवर भर्ती 2023 नोटिफिकेशन के बारे में सभी डिटेल प्राप्त कर सकते हैं जिसमें पात्रता / आयु सीमा / आवेदन कैसे करें और अन्य शामिल हैं.