आखिरी बॉल पर छक्का मार जीत नहीं दिला सके रोहित शर्मा पत्नी रितिका ने लिखा ….

टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन जारी है। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि चोटिल होने के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी कर उम्मीदें जगाईं, लेकिन उनकी पारी बेकार गई क्योंकि वे टीम को आखिरी बॉल पर छक्का मार जीत नहीं दिला सके। रोहित की इस जुझारु पारी के बाद हर कोई उन्हें सलाम ठोक रहा है। वहीं इस पर उनकी पत्नी रितिका ने भी रियेक्ट किया है।

रोहित शर्मा की इस तूफानी और संघर्ष से भरी पारी पर उनकी पत्नी रितिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालते हुए लिखा कि ‘आई लव यू, आप जिस तरह के इंसान हो मुझे उसपर काफी गर्व है। ऐसे हालात में खेलने जाना और एक कमाल की पारी खेलना शानदार है’

रोहित को फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें स्लिप में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। इसके बाद वे कराहते हुए देखे गए। भारतीय कप्तान को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह रजत पाटीदार ने ली।

28 गेंदों में 3 चौके-5 छक्के ठोक नाबाद 51 रन जड़ने के बावजूद रोहित लास्ट बॉल पर चूक गए। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया सीरीज भी गंवा बैठी है। हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार के कारण बताते हुए अपनी इंजरी पर भी अपडेट दिया। रोहित ने कहा- ईमानदारी से अंगूठा बहुत सही नहीं है। अंगुली में कुछ डिसलोकेशन (हड्डी हिली हुई) है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। यही वजह है कि मैं मैदान पर आकर बल्लेबाजी कर सका।